ट्रांसफर वार्ता विफल होने के बाद ओसिमेन को इस सत्र के लिए नेपोली टीम से बाहर रखा गया


विक्टर ओसिमेन को इस सत्र के लिए नेपोली की आधिकारिक 23 सदस्यीय सीरी ए टीम में शामिल नहीं किया गया है, क्योंकि नाइजीरियाई स्ट्राइकर का क्लब से अलग होने का अपेक्षित कदम नहीं उठाया जा सका।

ओसिमेन के 26 गोलों की बदौलत दो सत्र पहले नैपोली ने स्कुडेट्टो में जीत हासिल की थी, लेकिन उसके बाद से सब कुछ खराब हो गया है और हालांकि यह वांछित खिलाड़ी अभी भी क्लब में है, लेकिन फिलहाल वह क्लब की योजनाओं में कोई भूमिका नहीं निभाता है।

25 वर्षीय खिलाड़ी ने पिछले दिसंबर में नेपोली के साथ अनुबंध विस्तार पर हस्ताक्षर किए थे, जिसके तहत वह 2026 तक क्लब में बने रहेंगे और 130 मिलियन यूरो का रिलीज क्लॉज भी शामिल है।

एक महीने बाद, क्लब के अध्यक्ष ऑरेलियो डी लॉरेंटिस ने कहा कि ओसिमेन सीज़न के अंत में चले जाएंगे, और हाल के दिनों में उनका संभावित गंतव्य चेल्सी या सऊदी प्रो लीग क्लब अल-अहली प्रतीत हो रहा था।

शुक्रवार को इटली और इंग्लैंड में स्थानांतरण विंडो बंद होने तक बातचीत चलती रही, लेकिन ओसिमेन की वेतन संबंधी मांगों को चेल्सी द्वारा स्पष्ट रूप से पूरा नहीं किए जाने के कारण ऐसा प्रतीत हुआ कि वह सऊदी अरब जा रहे हैं।

हालांकि, नेपोली ने अल-अहली के प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया, जिसके बाद उन्होंने ब्रेंटफोर्ड से इवान टोनी को 40 मिलियन पाउंड में तथा चेल्सी से बेल्जियम के रोमेलु लुकाकू को अपने साथ जोड़ लिया।

Leave a Comment